मसेराटी की नयी 2018 घिबली

0

maserati-ghibli-2018-01

लक्जरी कार कंपनी मसेराटी ने अपनी सबसे चर्चित सेडान 2018 घिबली को भारत में लांच किया है. इस कार को मसेराटी ने तीन वरिंट्स में लांच किया है. शुरूआती कीमत मसेराटी घिबली की 1.33 करोड़ रूपये हैं. ये कीमत इस लक्जरी सेडान के पेट्रोल वर्जन की है, वहीँ इसके डीजल वर्जन की कीमत है 1.42 करोड़ रूपये.

मसेराटी इंडिया के डायरेक्टर बोजेन जेंकुलोव्स्की ने कहा है कि मसेराटी घिबली अपने आकर्षक डिजाईन और अत्याधुनिक तकनीक के लिए जानी जाती है, इसका नया मॉडल भी उसी डिजाईन और तकनीक पर आधारित है.

मसेराटी घिबली में ए अडाप्टिव फुल एलईडी हैडलाइट्स के साथ ग्लेयर फ्री मेट्रिक्स हाई-बीम दी गई है, इसमें इंटीग्रेटेड व्हीकल कंट्रोल सिस्टम दिया है जिसके वजह से गाड़ी पर बेहतर नियंत्रण किया जा सकता है. अपने इस गाड़ी में मसेराटी ने स्कायहुक सस्पेंशन सिस्टम, इलैक्ट्रिक पावर स्टीयरिंग और एडवांस ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए हैं. इसके इंटीरियर को भी मसेराटी ने बेहद लक्जरी लुक दिया है.

mas-03-ghibli-643-347

मसेराटी घिबली में 3.0-लीटर का V6 के साथ कॉमन-रेल डायरेक्ट इंजैक्शन पेट्रोल इंजन दिया है. यह इंजन 275 bhp पावर और 600 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here