महिंद्रा की नयी मराज़ो आई सामने

0

kepqmdc_mahindra-marazzo-mpv_625x300_31_July_18

महिंद्रा जल्द ही अपनी एकदम नयी एमयूवी(MUV)मराज़ो को लांच करने वाली है. महिंद्रा ने इसकी आधिकारिक पुष्टि करने के साथ ही साथ इसका टीजर भी जारी कर दिया है. पहले मराज़ो का कोड नाम U231 दिया गया था.

मराज़ो एक 7-सीटर कार है और स्पेनिशन भाषा की एक उप-भाषा बस्क्वी में मराज़ो का मतलब शार्क से है. महिंद्रा के मुताबिक इस नयी कार के डिजाईन की प्रेरणा शार्क मछली से ही ली गयी है. यह कार बहुत बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हो चुकी है. सामने आई स्पाई फोटो के मुताबिक ये समझ में बात समझ में आ गयी थी कि ये एक एमयूवी होगी.

मारजो की तस्वीरें देखकर मालूम चलता है कि इसमें क्रोम वर्क वाली ग्रिल के साथ प्रोजैक्टर लाइट वाले हैडलैंप्स, फॉगलैंप्स के साथ एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स दी हैं. कार में बड़े टेलगेट के साथ एलईडी टेललैंप्स और ठत की तरफ लगे एलईडी ब्रेक लाइट दिया गया है. महिंद्रा ने अपनी इस नयी कार में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले दिया गया है जिसके उूपर सेंट्रल एसी वेन्ट्स लगाई हैं. यह MPV ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 3 स्पोक स्टीयरिंग व्हील, ट्विन-पॉट इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर और बड़े आकार की एयर कंडीशन वेन्ट्स से लैस होगी. कार के केबिन में फैब्रिक अपहोल्सट्री के साथ आर्मरेस्ट और ऐसे ही बहुत सारे आरामदायक पार्ट लगाए हैं. पावर की बात करें तो महिंद्रा मराज़ो में बिल्कुल नया 1.6-लीटर डीजल और पेट्रोल इंजन दिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here