मित्सुबिशी आउटलैंडर फेसलिफ्ट हुई भारत में लांच

0

mitusubishi outlander

मित्सुबिशी मोटर्स ने भारत में अपनी नयी जनरेशन की आउटलैंडर को लांच कर दिया है. मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में कंपनी ने इस गाड़ी को भारत में लांच किया है. इस ऑफ-रोड एसयूवी की शुरूआती कीमत 31.95 लाख रूपए रखी गयी है. पहले के मित्सुबिशी आउटलैंडर के मुकाबले नए और अपडेटेड गाड़ी में काफी बदलाव किये गए हैं. यह कार भारत में कम्प्लीट बिल्ट यूनिट के रूप में आई है.

मित्सुबिशी आउटलैंडर में फीचर्स की बात करें तो इसमें एलईडी हैडलैंप्स के साथ एलईी डीआरएल, एलईडी फ्रंट फॉगलैंप्स और रियर कॉम्बिनेशन एलईडी लाइट्स दिए हैं. मित्सुबिशि ने SUV के अगले हिस्से को काफी आकर्षक बनाया है जिसमें पतले आकार के हैडलैंप्स इसके लुक को और भी बेहतर बनाते हैं.

इस गाड़ी में 2670 mm व्हीलबेस और 190 mm ग्राउंड क्लियरेंस दिया गया है. मित्सुबिशी आउटलैंडर एक सेवन-सीटर गाड़ी है. इस गाड़ी में मित्सुबिशी ने इलैक्ट्रिक सनरूफ, डुअल-ज़ोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इलैक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक के साथ ऑटो होल्ड दिया गया है. इसके इंटीरियर में भी अच्छे खासे बदलाब किये गए हैं. इसके इंटीरियर में 6.1-इंच टू डिन हेड यूनिट और रॉकफोर्ड फॉसगेट अकॉस्टिक डिज़ाइन दिया है. इस प्रिमियम SUV का साउंड सिस्टम 4 स्पीकर्स और 710W 8-चैनल एम्प्लीफायर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here