रेनॉ ने लांच किया नयी लोगन स्टेपवे

0

renault-logan-stepway-cross-sedan-unveiled-3-1534856734

रेनॉ ने रसियन मार्केट में अपनी नयी गाड़ी लोगन स्टेपवे को प्रदर्शित किया है. इस गाड़ी को बेहद आकर्षक लुक और दमदार इंजन से लैस किया गया है. रसियन मार्केट में कंपनी ने अपनी एक और नयी गाड़ी सैंडरो स्टेपवे और डोक्कर स्टेपवे को भी प्रदर्शित किया है

renault-logan-stepway-cross-sedan-unveiled-1-1534856742रेनॉ के मुताबिक वो इस कार को इस महीने होने वाली मोस्को इंटरनेशनल ऑटोमोबाइल सैलून ममें प्रदर्शित करेगी. कंपनी ने लोगन स्टेपवे में ब्लैक ग्रील क्रोम स्ट्रीप के साथ प्रयोग किया है. इसके अलावा डेटाइम रनिंग एलईडी लाइट्स, मशक्यूलर बम्पर, सिल्वर स्कीड प्लेट, क्रोम के साथ तैयार किया हुआ फॉग लैम्प हाउजिंग का प्रयोग किया गया है. रेनॉ की इस गाड़ी की डिजाईन बहुत हद तक रेनॉ क्विड से मिलती है.

कंपनी ने अपनी इस नयी लोगन स्टेपवे को एक स्पोर्टी लुक दिया है. इसके इंटीरियर पर भी कंपनी ने अच्छा खासा ध्यान दिया है. इस गाड़ी में नये स्टीयरिंग व्हील, नये इन्फोटेंमेंट सिस्टम, कनेक्टीविटी के लिए एंड्रॉयड आॅटो और एप्प्ल कार प्ले जैसे फीचर्स को शामिल किया है. इन सब के अलावा हीटेड विंडशिल्ड, हीटेड फ्रंट सीट, हीटेड ओआरवीएम और पार्किंग सेंसर इसके खास फीचर्स हैं.

ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही भारत में भी रेनॉ अपनी इस नयी गाड़ी को पेश करेगी. भारतीय मार्केट में लांच के पहले इस गाड़ी में कई तकनीकी बदलाव किये जायेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here