लांच हुई महिंद्रा की मराजो, शुरआती कीमत ₹ 9.99 लाख

0

mahindra-mazarroभारतीय बाजारों में महिंद्रा ने अपनी बिलकुल नयी एमयूवी मराजो को लांच कर दिया है. ये गाड़ी अब तक की महिन्द्रा की सबसे ज्यदा पैसेंजर क्षमता वाली गाड़ी है जिसमें सात से लेकर आठ लोगों की बैठने की क्षमता उपलब्ध है. महिन्द्रा की इस नयी गाड़ी में एकदम नया इंजन लगाया गया है और इसे एक नए प्लेटफार्म पर बनाया गया है.

mahindra-mazarroमहिंद्रा ने अपनी गाड़ी मराजो की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 9.99 लाख रुपए रखी है जो टॉप मॉडल एम8 के लिए 13.90 लाख रुपए तक जाती है. महिद्रा मराजो का भारतीय मार्किट में मुकाबला टाटा हैक्सा, मारुति सुज़ुकी अर्टिगा, रेनॉ लॉजी और टोयोटा इनोवा क्रिस्टा जैसी गाड़ियों से होगा.

नयी लांच हुई माराज़ो की ग्रिल, टेललाइट और शार्कफिन एंटीना से इसका शार्क डिज़ाइन देखने को मिलता है. महिंद्रा ने अपनी इस कार को प्रोजैक्टर लेंस हैंडलैंप्स, एलईडी फॉगलैंप्स, एलईडी डीआरएल, डायमंड कट अलॉय व्हील्स जैसे और भी फीचर्स से लैस किया है. महिंद्रा ने इस कार को चार वेरिंट्स M2, M4, M6, M8 चार वेरिएंट्स में लॉन्च किया है. कंपनी ने इस कार को 6 कलर्स में उपलब्ध कराया है और 7 इंच के इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एंड्रॉइड ऑटो और ब्ल्यूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है. मराज़ो के साथ वॉइस कंट्रोल फीचर्स डिजिसेंस और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.mahindra-mazarro

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here