2018 फोर्ड एस्पायर फेसलिफ्ट की बुकिंग शुरू हुई

0

fatrlvs_2018-ford-aspire-facelift_625x300_24_September_18त्योहारों का सीजन देश में आ रहा है और इसी वजह से सभी कार कंपनियां अपनी कारों को त्योहारों के समय लॉन्च कर रही है. फोर्ड ने भी त्योहारों के समय अपनी गाड़ी फोर्ड एस्पायर की बुकिंग शुरू करने की घोषणा की है. फोर्ड अपनी नयी एस्पायर को 4 अक्टूबर 2018 को भारत में लॉन्च करेगी.

फोर्ड ने नए एस्पायर में काफी सारे बदलाव किए हैं और एक अलग स्टाइल और नए फीचर्स के साथ फोर्ड एस्पायर मार्केट में आ रही है. उम्मीद यह भी लगाई जा रही है कि इस बार कंपनी फोर्ड एस्पायर के साथ जो फोर्ड फिगो का नया मॉडल लांच कर रही है उस में सीएनजी किट भी लगा होगा जिससे यह भारतीय टैक्सी मार्केट में एंट्री कर सके.

पिछली बार देखी गई फोर्ड एस्पायर के स्पाय फोटोज के आधार पर यह कहा जा सकता है कि 2018 फोर्ड एस्पायर को नई हनीकॉम्ब पैटर्न ग्रिल को क्रोम सराउंड के साथ लगाया गया है. इसके साथ ही कार के स्वेप्टबैक हैडलैंप्स को दोबारा स्टाइल करके लगाने के साथ संभवतः एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स भी दे सकती है. कार के साथ चौड़ा सेंट्रल एयरडैम और दोबारा डिज़ाइन किए हुए गोल फॉगलैंप्स लगाए हैं. फोर्ड ने 2018 एस्पायर में बेहतर लुक वाले अलॉय व्हील्स लगाए हैं और इसके टेललैंप्स और पिछले बंपर में भी हल्के बदलाव किए गए हैं.

उम्मीद लगाईं जा रही है कि नए फोर्ड एस्पायर में 1.2-लीटर का तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, इसके साथ ही कार में 1.5-लीटर का चार-सिलेंडर डीजल इंजन दिया जाएगा. ऐसी उम्मीदें भी हैं कि कार के साथ 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स और 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर दिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here