मारुती ने बलेनो आरएस फेसलिफ्ट से उठाया पर्दा

0

2019 Baleno RS Facelift Revealed

2019 Baleno RS Facelift Revealed By Maruti Suzuki 

मारुती ने बलेनो आरएस से पर्दा आख़िरकार उठा दिया है. मारुती सुजुकी ने बलेनो का जो नया और अपडेटेड मॉडल बाज़ार में उतारा है वो पहले से ज्यादा आकर्षक और नए फीचर्स से लैस है.

बलेनो आरएस की बात करें तो इसमें आगे की तरफ नया बम्पर, बड़ा सेंट्रल एयरडैम और बड़े फोग लैम्प्स लगाये गए हैं. हेडलैम्प्स पुराने मॉडल जैसा ही है लेकिन इसमें नए एलईडी प्रोजेक्टर यूनिट दिए गए हैं. इसमें डूएल टोन 16 इंच एलाय व्हील भी दिए गये हैं. फ़िलहाल मारुती ने जो तस्वीरें साझा की है उसमें गाड़ी का रियर व्यू नज़र नहीं आ रहा है लेकिन ऐसा अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि बलेनो आरएस के पिछले हिस्सा का लुक अपडेटेड बलेनो के जैसा हो सकता है.

सुरक्षा के लिहाज से भी मारुती ने अपनी इस गाड़ी में सभी जरूरी फीचर्स दिए हैं जैसे डूएल फ्रंट एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, स्पीड वार्निंग सिस्टम, फ्रंट सीटबेल्ट रिमाइंडर और रियर पार्किंग सेंसर. कंपनी ने इसमें रियर डिस्क ब्रेक भी लगाये हैं. कुछ और फीचर्स जैसे एंड्राइड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट करने वाला नया 7.0 इंच स्मार्टप्ले स्टूडियो टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम भी इसमें दिया गया है. इसके साथ ही ऑटो डिमिंग आईआरवीएम, रियर पार्किंग कैमरा और इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल और फोल्डेबल बाहरी शीशे जैसे नए फीचर्स से गाड़ी लैस है. ऐसा अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि कंपनी बलेनो आरएस में स्पोर्ट अपहोल्स्ट्री भी दे सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here