बेहद यूनिक और फंकी लुक है फोक्सवेगन के बगी कांसेप्ट से उठा पर्दा

0

2019 Geneva Volkswagen Buggy Concept

2019 Geneva Volkswagen Buggy Concept

फोक्सवेगन ने फ्यूचर कांसेप्ट बगी को जिनेवा ऑटो शो के दौरान पेश कर दिया है. ये बेहद आधुनिक और एकदम फंकी स्टाइल की गाड़ी है जिसकी झलक इस बार जिनेवा ऑटो शो में फोक्सवेगन ने दिखा दी है. फोक्सवेगन की बगी कांसेप्ट 60 के दशक के फोक्सवेगन बीटल पर आधारित है. फोक्सवेगन की ये बगी कांसेप्ट लगभग एक प्रोडक्शन मॉडल जैसी ही है, जो शायद आने वाले समय में प्रोडक्शन में जाए.

2019 Geneva Volkswagen Buggy Concept फोक्सवेगन ने बगी कांसेप्ट को ए मॉड्युलर इलैक्ट्रिक ड्राइव प्लैटफॉर्म पर बनाया है, और इसी प्लेटफार्म पर कंपनी अपनी दूसरी इलेक्ट्रिक गाड़ियों का भी प्रोडक्शन करेगी. फोक्सवेगन बगी कांसेप्ट एक फंकी दिखने वाली मॉडर्न कार तो है ही, लेकिन उसके साथ ही साथ इसमें एक रेट्रो लुक जैसी फीलिंग भी आती है.

2019 Geneva Volkswagen Buggy Concept

बगी कांसेप्ट में इस्तेमाल किये गए ग्राफ़िक्स और इसके नए तरीके के हेडलैंप इसे एक आकर्षक लुक देते हैं. कार के फ्रंट में ग्रिल नहीं लगी है जिसकी वजह से ये ज्यादा अच्छी दिखती है. गाड़ी के रियर में स्पोर्ट्स एक्स-शेप टेललाइट्स लगाए गए हैं जिससे कार को एक अच्छा लुक मिलता है. बगी कांसेप्ट ऑफ़रोअडिंग के लिए भी उपयुक्त है. इस कार के निचले हिस्से में 62 किवाट बैटरी पैक लगाया गया है जो कार को पावर सप्लाई करता है. एक बार चार्ज करने पर ये गाड़ी 250 किलोमीटर तक जा सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here