हौंडा सिविक टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, अप्रैल 2019 में होगी लांच

0

honda-civic-spotted

Honda Civic Spotted Testing In India

बड़े समय से हौंडा ने अपनी लक्जरी गाड़ी सिविक को कोई मेकओवर या अपडेट नहीं दिया था. असल में हौंडा ने अपनी इस गाड़ी को ही डिसकंटिन्यू कर दिया था. अब ख़बरें हैं कि एक लम्बे समय के बाद फिर से हौंडा अपनी लोकप्रिय गाड़ी सिविक को मार्केट में उतारने वाली है. आने वाली नयी सिविक हौंडा की दसवीं जनरेशन की मॉडल होगी जिसे अगले साल अप्रैल में लांच किया जाएगा. नए हौंडा सिविक की अनुमानित कीमत 18 लाख से 24 लाख रूपये तक होने की उम्मीद है.

Honda Civic Spotted Testingहौंडा ने कुछ साल पहले 2013 में सिविक की बिक्री बंद कर दिया था और अब कंपनी इसके दसवें जनरेशन को लांच कर रही है. ग्लोबल मार्केट में वैसे सिविक का ये मॉडल 2016 में लांच कर दिया गया था, लेकिन भारत में ग्लोबल मॉडल से थोड़ा अलग इसका फेसलिफ्ट मॉडल लांच किया जाएगा. हौंडा ने इसके स्टैण्डर्ड वर्शन को इस साल हुए ऑटो एक्सपो में शोकेस किया था.

Honda Civic Spotted Testingनयी हौंडा सिविक पेट्रोल इंजन और डीजल इंजन के विकल्प में आएगी. इसमें 1.6 लीटर, 4-सिलिंडर डीज़ल इंजन दिया जाएगा जो 120 पीएस की पावर और 300 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. हौंडा अपनी इस गाड़ी में 6-स्पीड मन्युअल और 9-स्पीड आटोमेटिक गियरबॉक्स भी मुहैया करवाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here