फोर्ड की 2022 एकोसपोर्ट पहली बार टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट

0

2022 Ford Ecosport Spotted For The First Time During Testing2022 Ford Ecosport Spotted For The First Time During Testing

फोर्ड अपने नयी आने वाली एकोस्पोर्ट की नयी अपडेटेड मॉडल की टेस्टिंग कोलोन स्थित यूरोप मुख्यालय के नज़दीक कर रही है. टेस्टिंग के दौरान कुछ स्पाई फोटो इस गाड़ी की लीक हुई है. तस्वीरों को देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फोर्ड एकोस्पोर्ट की नयी अपडेटेड मॉडल पिछले मॉडल के मुकाबले ज्यादा अलग है और डिजाईन में काफी बड़े बदलाव किये गए हैं. फोर्ड ने अपनी नयी एकोस्पोर्ट को ज़्यादा क्रॉसओवर लुक दिया है.

तस्वीरों से नयी एकोस्पोर्ट की डिजाईन का कुछ हिस्सा सामने आया है जो की देखने में काफी आकर्षक दिख रहा है. फोर्ड ने अपनी इस नयी गाड़ी के बोनेट को ज्यादा दमदार बनाया है और इसमें लगे व्हील आर्क्स भी काफी दमदार दिखाई दे रहे हैं. कार के रियर में भी काफी बदलाव किये गए हैं जिसमें से पिछले लगा बड़ा व्हील अब गायब है. रियर हिस्से को फोर्ड ने काफी आकर्षक बनाया है और रियर में फोर्ड ने एक विंडस्क्रीन भी दिया है. फिलहाल फोर्ड के इस SUV के इंजन की कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी नई एकोस्पोर्ट को हालिया डेवेलप किया 1.5-लीटर ड्रैगन पेट्रोल इंजन देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here