ऑडी ने अपनी नयी गाड़ी क्यू4 ई-ट्रॉन कॉन्सेप्ट से उठाया पर्दा

0

Audi Showcased its Audi Q4 Etron Concept In 2019 Geneva Motor ShowAudi Showcased its Audi Q4 Etron Concept In 2019 Geneva Motor Show

जिनेवा में चल रहे ऑटो एक्सपो में ऑडी ने अपनी नयी गाड़ी क्यू4 ई-ट्रॉन कॉन्सेप्ट से पर्दा उठाया है. ऑडी की ये नयी गाड़ी फॉक्सवेगन ग्रुप के एमईबी प्लेटफार्म पर बनी है. कंपनी ने साफ़ किया है कि वो अपनी इस कांसेप्ट को प्रोडक्शन में जल्द ही डालेगी और 2020 से इस गाड़ी का प्रोडक्शन शुरू हो सकता है. ऑडी ने इस कार को पेश करते हुए दावा किया है कि एक बार चार्ज कर देने पर ये गाड़ी 450 किलोमीटर तक का सफ़र तय कर सकेगी.

Audi Showcased its Audi Q4 Etron Concept In 2019 Geneva Motor Showऑडी के मुताबिक इसके प्रोडक्शन मॉडल का डिजाईन बहुत हद तक इसके कांसेप्ट मॉडल जैसा ही होगा. ऑडी की इस नयी क्यू4 ई-ट्रॉन कॉॅन्सेप्ट का डिज़ाइन ऑडी की क्यू8, क्यू3 और ई-ट्रॉन से काफी मिलता जुलता है.

गाड़ी के फ्रंट में सिंगल फ्रेम ऑक्टागोनल ग्रिल दी गई है जिसके दोनों तरफ पतले और स्टाइलिश एलईडी हेडलैम्प्स लगे हुए हैं. इसके साइड में स्लोपिंग रूफलाइन और शोल्डर लाइन दी गई है जो बहुत हद तक ऑडी की ही क्यू8 जैसा है. कंपनी ने गाड़ी के पिछले हिस्से को ई-ट्रोन एसयूवी जैसा है.

Audi Showcased its Audi Q4 Etron Concept In 2019 Geneva Motor Showऑडी की इस नयी गाड़ी का केबिन बहुत ही स्टाइलिश और प्रीमियम बनाया गया है. बेहद साफ सुधरा और स्पोर्टी केबिन है जिसमें एक 12.3 इंच का डिजिटल कॉकपिट इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है और साथ ही 12.3 इंच का इंफोटेनमेंट स्क्रीन भी लगा हुआ है. ऑडी की इस नयी गाड़ी की टॉप स्पीड 180किलोमीटर प्रति घंटा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here