भारत में लांच हुई BMW 620d ग्रैन टूरिस्मो, कीमत ₹ 63.90 लाख से शुरू

0

Bmw 620dGT Launched In IndiaBmw 620dGT Launched In India

BMW इंडिया ने भारतीय मार्केट में अपनी नयी गाड़ी एक नया एंट्री-लेवल मॉडल BMW 620d लांच कर दिया है. ये BMW की ही 6-सीरीज GT लाइन-अप की कार में से एक है. भारतीय मार्केट में BMW की इस गाड़ी की कीमत 63.90 लाख रुपये से शुरू है. कंपनी ने इस गाड़ी को लग्ज़री लाइन डिज़ाइन थीम में उपलब्ध कराई है. इस गाड़ी की बुकिंग देश भर के डीलरशिप में शुरू हो चुकी है.

Bmw 620dGT Launched In India

BMW अपनी गाड़ी 620d ग्रैन टूरिस्मो को पहली बार भारत में ला रही है. ये एक 5-सीटर कार है जिसमे दो हिस्सों वाली पैनोरमा ग्लास रूफ, इलैक्ट्रिक ऑपरेटेड पिछली सीट्स के साथ पिछले हिस्से के लिए इलैक्ट्रिकली ऑपरेटेड सनब्लाइंड जैसे फीचर्स दिए गए हैं. गाड़ी के रियर सीट पर एक इंटरटेनमेंट प्रोफेशनल सिस्टम दिया गया है जिसमें 10.2-इंच के 2 कलर स्क्रीन उपलब्ध करवाए गए हैं. गाड़ी के केबिन में एक्सक्लूसिव कलर्स और वुडन थीम दिया गया है.

Bmw 620dGT Launched In India

कार के बाहरी लुक की बात करें तो इसमें चौड़ी किडनी ग्रिल के साथ नए अडाप्टिव LED हैडलाइट्स और सिलैक्टिव बीम और कॉर्नरिंग लाइट भी दिए गए हैं.

Bmw 620dGT Launched In India

इंजन की बात करें तो इस गाड़ी में नयी 620d GT में 2.0-लीटर का चार-सिलेंडर ट्विन-टर्बो डीजल इंजन दिया गया है जो 188 bhp पावर और 400 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. BMW की ये गाड़ी शुन्य से सौ किलोमीटर की रफ़्तार करीब 7.9 सेकंड में पकड़ सकती है. इसमें कुछ और फीचर्स जैसे बहुत से ड्राइविंग मोड्स, क्रूज कण्ट्रोल, 8-स्पीड स्टेपट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और अडाप्टिव 2-एक्सेल एयर सस्पेंशन दिए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here