सबकॉम्पैक्ट एसयूवी हुंडई स्टिक्स टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट

0

Hyundai Styx Suv Spotted During Testing

Hyundai Styx Suv Spotted During Testing

भारतीय मार्केट में कुछ वर्षों से सबकॉम्पैक्ट एसयूवी डिमांड में है, और इस डिमांड को लेकर लगभग सभी कंपनी इस सेगमेंट में आना चाह रही है. अभी हाल ही में महिंद्रा ने XUV300 को लांच किया है और अब हुंडई भी इस सेगमेंट में अपनी अगली गाड़ी लाने को तैयार है.

Hyundai Styx Suv Spotted During Testing

अप्रैल में होने वाले न्यूयॉर्क ऑटो शो में हुंडई अपनी नयी सबकॉम्पैक्ट एसयूवी स्टिक्स को लांच करने की तैयारी में है. ये इस कार का ग्लोबल डेब्यू होगा. अभी हाल ही में हुंडई स्टिक्स के उत्पादन के नज़दीक वाले मॉडल को टेस्टिंग के वक्त स्पॉट किया गया है. कंपनी ने कार के टेस्ट म्यूल हो केमुफ्लैज स्टीकर्स से ढंक रखा था लेकिन इसके बावजूद भी गाड़ी की कई फीचर्स समझ में आ सकते हैं.

स्पाई तस्वीरों के मुताबिक हुंडई स्टिक्स में आर्कटिक सिल्वर पेन्ट वाली छत और रूफ रेल्स दी हैं जबकि पिछले स्पाय शॉट्स में कार की कास्केड ग्रिल दिखाई दी थी. हुंडई ने गाड़ी के अगले हिस्से की निचली ओर प्रोजैक्टर बीम हैडलैंप्स जो काले फ्रिंजेस और तपले आकार के एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स से घिरे हुए हैं. इसमें 17-इंच के डुअल-टोन अलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं जो क्रेटा से मिलते जुलते हैं.

Hyundai Styx Suv Spotted During Testing

नयी हुंडई स्टिक्स को कंपनी ग्रैंड i10 और एक्सेंट में इस्तेमाल किए गए प्लैटफॉर्म पर बनाएगी. भारत के अलावा विदेशों में भी इस कार को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चूका है. भारतीय मार्केट में इस गाड़ी का मुकाबला मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा, टाटा नैक्सॉन, फोर्ड एकोस्पोर्ट और महिंद्रा XUV300 से होगा.

 

Source: Car and Bike

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here