Hyundai Venue Subcompact – हुंडई की नयी गाड़ी वेन्यू होगी अप्रैल में लांच

0

Hyundai Venue Subcompact SuvHyundai Venue Subcompact Suv

हुंडई इस साल अपनी नयी सबकॉम्पैक्ट गाड़ी भारत में लांच करने जा रही है. पहले हुंडई की इस गाड़ी को स्टिक्स के नाम से उतारे जाने की खबर थी लेकिन अब कंपनी ने घोषणा से पता चल गया है कि हुंडई की अगली गाड़ी का नाम हुंडई वेन्यू होगा. हुंडई ने एक टीजर जारी कर के ये जानकारी दी है. टीज़र में हुंडई ने नई सबकॉम्पैक्ट SUV के प्रदर्शन से लेकर ड्राइव क्षमता और कम्फर्ट दिखाया है. इसके अलावा टीज़र ने इस बात की ओर इशारा किया है कि कंपनी वेन्यू के साथ लेटेस्ट कनेक्ट सिस्टम उपलब्ध करा सकती है.

हुंडई अपनी गाड़ी वेन्यू को अप्रैल में होने वाले न्यूयॉर्क ऑटो शो में डेब्यू करने वाली है. ग्लोबली इसे हुंडई 17 अप्रैल को प्रदर्शित करेगी.

Hyundai Venue Subcompact Suv
टेस्टिंग के वक़्त स्पॉट हुई हुंडई वेन्यू

हुंडई की नयी गाड़ी वेन्यू में आर्कटिक सिल्वर पेन्ट वाली छत और रूफ रेल्स दिये गए हैं और गाड़ी के अगले हिस्से की निचली ओर प्रोजैक्टर बीम हैडलैंप्स दिए गए हैं जो काले फ्रिंजेस और तपले आकार के एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स से घिरे हुए हैं. हुंडई ने इस गाड़ी में 17-इंच के डुअल-टोन अलॉय व्हील्स दिए हैं और इसके पिलर्स की डिज़ाइन कुछ हद तक हुंडई की ही क्रेटा से मिलती है.

हुंडई अपनी इस गाड़ी को ग्रैंड i10 के प्लेटफार्म पर ही बना रही है. पहले भी हुंडई की इस गाड़ी को भारत में और विदेश में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है.

हुंडई वेन्यू से जुडी बाकी जानकारी फ़िलहाल नहीं उपलब्ध है, इसके न्यू यॉर्क ऑटो एक्सपो में लांच के बाद बाकी जानकारी सामने आएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here