टाटा टिआगो और टिगोर JTP एडिशन की पूरी डिटेल जाने इस पोस्ट में

0

Know Details About Tata Tiago Jtp Tata Tigor Jtpइस साल ग्रेटर नॉएडा में हुए ऑटो एक्सपो में टाटा मोटर्स ने घोषणा की थी कि वो जल्द ही भारत में अपनी नयी कार लांच करेगी. टाटा मोटर्स ने टिगोर और टिआगो कार का कांसेप्ट वर्शन ऑटो एक्सपो में लाया था. टाटा मोटर्स की ये दोनों गाड़ी टाटा मोटर्स की पहली ऐसी गाड़ियाँ हैं जिसे जॉइंट वेंचर में टाटा मोटर्स और जयेम ऑटोमोटिव्स प्रा. लि. ने बनाया है.

टाटा की नयी टिगोर JTP के बारे में डिटेल जाने

Know Details About Tata Tiago Jtp Tata Tigor Jtpटाटा ने अपनी इस कार में एक आकर्षक फ्रंट बम्पर दिया है और आकार की ट्रैपेज़ोडिअल लोअर ग्रिल भी दी है. इनके साथ ही साथ कार में डुअल चेंबर प्रोजैक्टर हैडलैंप्स के साथ क्रोम रिंग्स और स्पोर्टी साइड स्कर्ट्स, कंट्रास्ट कलर वाले बाहरी मिरर, ग्लॉसी ब्लैक रूफ और रियर स्पॉइलर वाला डुअल टोन एक्सटीरियर भी दिए गए हैं. इसके
अगली ग्रिल पर JTP बैज लगाने के साथ दोनों ही कारों में 15-इंच के डायमंड कट डुअल टोन अलॉय व्हील्स लगाए गए हैं.

टाटा की नयी टिआगो JTP के बारे में डिटेल जाने

Know Details About Tata Tiago Jtp Tata Tigor Jtpटाटा ने अपनी इस कार के केबिन को भी थोड़ा स्पोर्टी टच दिया है. टाटा टिआगो JTP का इंजन और परफॉर्मेंस साधारण टिआगो से ज्यादा दमदार और बेहतर है. टाटा ने नए टिआगो JTP को 15-इंच डायमंड कट डुअल टोन अलॉय व्हील्स से अपडेट किया गया है जो सामान्य से चौड़े हैं. टिआगो JTP में 1.2-लीटर का टर्बोचार्ज्ड रेवेट्रॉन पेट्रोल इंजन लगाया गया है जो 112 bhp पावर और 150 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. इंजन 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन है.

टाटा ने JTP एडिशन वाली दोनों गाड़ियों(टिगोर और टिआगो)में एल्युमीनियम पैडल एक्टेंशन दिया है और काफी प्रीमियम माने जाने वाले हार्मन का कनेक्टनैक्स्ट इंफोटेनमेंट सिस्टम से भी लैस किया है जिसमें 8 स्पीकर्स, ऐप कनेक्टिविटी और वॉइस कमांड रिकोगनिशन जुड़े हुए हैं.

Know Details About Tata Tiago Jtp Tata Tigor Jtpटाटा मोटर्स की माने तो दोनों ही कारें, टिगोर और टिआगो 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने में सिर्फ 10 सेकंड का समय लेती हैं. दोनों कार में स्पोर्ट और सिटी जैसे ड्राइविंग मोड्स भी दिए गए हैं. कार का सस्पेंशन बेहतर हुआ है और ड्राइविंग की हाइट कम होने और कार के टायर्स चौड़े हो जाने से इसे रोड पर बेहतर ग्रिप और कंट्रोल मिलता है. टाटा ने दोनों गाड़ियों में सुरक्षा का भी ध्यान रखा है. टिआगो और टिगोर के JTP एडिशन में डुअल एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी और कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल दिए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here