लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट फेसलिफ्ट से उठा पर्दा

0

land-rover-discovery-sport-facelift-unveiledलैंड रोवर ने अन्तराष्ट्रीय बाज़ार में लैंड रोवर डिस्कवरी के फेसलिफ्ट अवतार को लांच कर दिया है. लैंड रोवर ने अपनी इस नयी अपडेटेड डिस्कवरी के मॉडल में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किये हैं जिसके बदौलत ये गाड़ी पहले से भी ज्यादा दमदार हो गयी है.

डिस्कवरी सपोर्ट के फेसलिफ्ट वर्शन को भारतीय बाज़ार में 2020 तक लांच किया जा सकता है. ऐसी उम्मीद लगाईं जा रही है कि भारत में इसे रेंज रोवर इवोक फेसलिफ्ट के बाद लॉन्च किया जाएगा.

land-rover-discovery-sport-facelift-unveiled

लैंड रोवर ने अपनी इस गाड़ी के फ्रंट में थोड़े बदलाव किये हैं जिसमें ई फ्रंट ग्रिल, नए हैडलैंप और बंपर शामिल हैं. इसके साथ ही इस गाड़ी में टेललैंप और रियर बंपर के साथ बड़ा डिफ्यूज़र और ग्लॉस ब्लैक एलिमेंट दिया गया है.

इस गाड़ी के केबिन में वैसे तो कई तकनीकी बदलाव किये गए हैं लेकिन इसके इंटीरियर लेआउट को वैसा ही रखा गया है. इसमें फीचर्स की बात करें तो नए स्टीयरिंग व्हील, तीन नई डिजिटल डिस्प्ले और कई सारे तकनीकी फीचर जोड़े गए हैं.

land-rover-discovery-sport-facelift-unveiled

इसके डैशबोर्ड पर 12.3 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी से लैस 10.25 इंच इंफोटेनमेंट डिस्प्ले और क्लाइमेट कंट्रोल के लिए कंट्रोल पैनल दिए गए हैं. लैंडरोवर डिस्कवरी में रियरव्यू कैमरा दिया गया है जिससे इनसाइड रियरव्यू मिरर पर 50 डिग्री तक के दृश्य देखे जा सकेंगे. इन सब के अलावा कार में वायरलैस चार्जिंग, मसाज फंक्शन वाली फ्रंट सीट, पावर टेलगेट, 4जी वाई-फाई हॉटस्पॉट और हर रो में चार्जिंग स्लॉट जैसे फीचर भी दिए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here