मारुती बलेनो का लिमिटेड एडिशन भारत में लांच

0

xmaruti-baleno-limited-edition-launched-in-india-gets-new-features-and-sporty-body-kit-1537862300.jpg.pagespeed.ic.nsnJDSM2Qjमारुती सुजुकी की प्रीमियम हैचबैक बलेनो एक पोपुलर गाड़ी है. देश में अभी त्योहारों का मौसम आने वाला है, और इस मौसम का फायदा उठाने के लिए मारुती ने अपनी हैचबैक का लिमिटेडे एडिशन लॉन्च किया है. नई बलेनो लिमिटेड एडिशन में कई एडिशनल फीचर्स जोड़े गए हैं और साथ ही मारुती ने इसमें स्पोर्टी बॉडी किट भी लगाए हैं.

मारुति ने अपने बलेनो लिमिटेड एडिशन के एक्सटीरियर में फ्रंट में स्टीकरिंग, रियर स्कर्टिंग, साइड स्कर्टिंग और बॉडी साइड मोल्डिंग दिए हैं. इसके अलावा कार के एक्स्टीरियर में कोई ख़ास बदलाव मारुती ने नहीं किये हैं. मारुति ने अपनी लिमिटेड एडिशन बलेनो के इंटीरियर में भी कुछ बदलाव किये हैं जैसे इंटीरियर में कार्बन हाइलाइट के साथ ब्लैक सीट कवर, डोर सिल गार्ड और थ्रीडी फ्लोर मैट मिलते हैं. बलेनो लिमिटेड एडिशन में कुछ और फीचर्स भी दिए गए हैं जैसे स्मार्ट की फाइंडर, नेक्सा की रिंग, प्रीमियम कुशन और प्रीमियम टिशू बॉक्स.

अभी तक मारुती ने अपनी लिमिटेड एडिशन बलेनो के कीमत का खुलासा नहीं किया है लेकिन अंदाज़ा लगाया जा रहा है की बाकी बलेनो मॉडल से ये लिमिटेड एडिशन मॉडल 30 हजार रुपए अधिक महंगी होगी. मारुती ने बलेनो के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इसमें वही पुराना 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.3-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है. पेट्रोल इंनज 82 बीएचपी की पावर और 113 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है, वहीं इसका डीजल इंजन 74 बीएचपी की पावर और 190 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है. मारुति ने अपनी नयी बलेनो के पेट्रोल इंजन में 5-स्पीड मैनुअल या सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है वहीं डीजल इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here