सेवन सीटर वैगन आर जनवरी में हो सकती है लांच

0

 Maruti Wagon R 7-Seater Launching In January

त्योहारों का मौसम लगभग बीत चूका है. कार कंपनियों ने खूब अच्छे अच्छे ऑफर्स से ग्राहकों को खूब लुभाया भी और ग्राहकों को भी कुछ अच्छे डिस्काउंट मिल गए गाड़ियों की खरीद पर. अब कार कम्पनियाँ नए साल के अवसर पर कार की बिक्री के लिए ऑफर लाने को तैयारी कर रही है. ऐसी ख़बरें हैं कि मारुती भी नए साल के अवसर पर अपनी बहुप्रतीक्षित गाड़ी वैगन आर सेवन सीटर को लांच कर सकती है.

 Maruti Wagon R 7-Seater Launching In January मारुती की ये नयी वैगन आर पहले के वैगन आर के मुकाबले थोड़ी बड़ी होगी और इसमें पाँच के मुकाबले सात लोग बैठ सकेंगे. मारुती ने वैसे अभी तक अपने इस सेवन सीटर वैगन आर के लांच के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है लेकिन वैगन आर को काफी दफे सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. इसकी कुछ तस्वीरें भी लीक हुई है जिससे वैगन आर के एक्सटीरिअर और इंटीरियर की जानकारी मिलती है.

वैसे जापान के मार्केट में पहले से वैगन आर सेवन सीटर बिक रही है. जापान के मार्केट में वैगन आर को सुजुकी सोलिओ के नाम से बेचा जाता है. नयी वैगन आर को नए HEARTECT प्लेटफार्म पर बनाया गया है जिससे गाड़ी को बेहतर माइलेज और सेफ्टी मिलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here