निसान सनी का स्पेशल एडिशन भारत में 8.48 लाख में लांच

0

nisaan-sunny-special-edition-launched-indiaनिसान इंडिया ने अपनी चर्चित गाड़ी निसान सनी का नया अपडेटेड स्पेशल एडिशन भारत में लांच कर दिया है. निसान ने इस गाड़ी की कीमत फ़िलहाल 8.48 रुपये रखी है जो एक्स-शोरूम कीमत है. निसान ने अपनी इस गाड़ी में कुछ कॉस्मेटिक अपडेट के साथ साथ नए फीचर्स भी दिए हैं.

निसान ने अपनी अपडेटेड सेडान सनी में नए अपडेटेड स्टाइलिश ब्लैक रूफ रैप, बॉडी डेकल्स, ब्लैक व्हील कवर और नया रियर स्पॉइलर दिए हैं. इसके साथ साथ इसमें टीग्रेटेड कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी दी गई है जिसे कंपनी ‘इंटेलिजेंट निसान कनेक्ट’ नाम से संबोधित करती है. निसान ने अपने इस टेक्नोलॉजी में एक से एक सिक्यूरिटी और कन्विनिएंस फीचर्स शामिल हैं जो बेहद मददगार साबित हो सकते हैं. निसान ने नए सनी में 3.2 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो फोन कनेक्टिविटी के साथ आता है.

nisaan-sunny-special-edition-launched-indiaसेफ्टी को भी निसान ने भी काफी एहमियत दी है. इसमें डुअल एयरबैग, स्पीड सेन्सिंग डोर लॉक, ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंडर, जियो-फेन्सिंग, स्पीड अलर्ट, नियरबाइ पिट-स्टॉप्स, लोकेट-माइ-कार और शेयर-माइ-कार लोकेशन दिये गए हैं. इसके साथ ही इसमें की-लेस एंट्री, पुश स्टार्ट और स्टॉप जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

निसान ने अपने सनी को दो वैरिएंट में उपलब्ध करवाया है. जिसमें 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन शामिल है. ट्रोल यूनिट 97 बीएचपी की पावर और 134 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है वहीं डीजल यूनिट 88 बीएचपी की पावर और 200 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here