टाटा मोटर्स ने दिखाई की अल्ट्रोज़ की पहली झलक

0

Tata Altroz Teaser Released By Tata MotorsTata Altroz Teaser Released By Tata Motors

कुछ समय पहले ही टाटा ने 45X कांसेप्ट हैचबैक से पर्दा उठाया था. टाटा की आने वाली गाड़ी का वो कोडनेम था और अब टाटा उसे अल्ट्रोज़ के नाम से बाज़ार में ला रही है. टाटा ने आने वाली अल्ट्रोज़ का आखिरी प्रोडक्शन मॉडल जो हमारे सामने आएगा उसका टीजर जारी किया है.

दस सेकण्ड के टीजर विडियो में टाटा अल्ट्रोज़ की वही झलक दिखती है जो हमें कांसेप्ट मॉडल में दिखी थी. विडियो से पता चलता है कि अल्ट्रोज़ के फ्रंट ग्रिल के ऊपर और नीचे दोनों तरफ क्रोम गार्निश दी गई हैं और इसके फ्रंट बम्पर के निचले सिरे पर लिप स्पोइलेर भी देखा जा सकता है. टीजर में फ़िलहाल बहुत सी जानकारियां अभी नहीं खुल पायी हैं लेकिन जल्द ही हमें अल्ट्रोज़ का पूरा प्रोडक्शन मॉडल देखने को मिल सकता है..

Tata Altroz Teaser Released By Tata Motors
टाटा 45एक्स कॉन्सेप्ट जो कि अल्ट्रोज़ के नाम से आ रही है

विडियो में अल्ट्रोज़ की विंडो लाइन के निचले सिरे पर क्रोम स्ट्रिप भी देखी जा सकती है जो कुछ हद तक टाटा नेक्सोन से मिलती जुलती है. टीजर से ये भी पता चलता है कि इसमें टियागो की तरह इंटीग्रेटेड बूट स्पॉइलर मिलेगा. फ़िलहाल टाटा ने इस टीजर के अलावा इसकी इंटीरियर और डिटेल डिजाईन की और तस्वीरें साझा नहीं की हैं लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही इसकी तस्वीरें सामने आ सकती हैं. वैसे तो टाटा की इस गाड़ी के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है लेकिन ऐसी उम्मीद है कि इसमें नेक्सन वाला 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5-लीटर डीज़ल इंजन दिया जाएगा और यह मैनुअल और एएमटी दोनों ट्रांसमिशन विकल्पों में उपलब्ध होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here